आरती सिंह ने लाल लहंगे में जलवा बिखेरा, दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधी

    Arti Singh Wedding: अभिनेत्री आरती सिंह ने गुरुवार को मुंबई में अपने लंबे समय के प्रेमी दीपक चौहान के साथ शादी कर ली.

    आरती सिंह ने लाल लहंगे में जलवा बिखेरा, दीपक चौहान के साथ शादी के बंधन में बंधी

    मुंबई: अभिनेत्री आरती सिंह ने गुरुवार को मुंबई में अपने लंबे समय के प्रेमी दीपक चौहान के साथ शादी कर ली. शादी समारोह मुंबई के इस्कॉन मंदिर में करीबी दोस्तों और परिवार के सदस्यों की मौजूदगी में हुआ. इस जोड़े को आशीर्वाद देने के लिए कपिल शर्मा, बिपाशा बसु, करण सिंह ग्रोवर और अर्चना पूरन सिंह सहित कई हस्तियां पहुंचीं, लेकिन अपनी भतीजी की शादी में गोविंदा के आगमन ने ध्यान खींचा. लाल लहंगे में आरती बेहद खूबसूरत लग रही थीं.

    दूल्हे और दुल्हन के आउटफिट 

    नए दूल्हे और दुल्हन के आउटफिट के बारे में बात करें तो, आरती ने अपने बड़े दिन के लिए लाल रंग का भारी सजावटी लहंगा चुना. उन्होंने अपने बालों का जुड़ा बनाया हुआ था और अपने लुक को हेवी गोल्डन-टोन्ड ज्वैलरी और लाल चूड़े से कंप्लीट किया था. वहीं दीपक सफेद शेरवानी में थे. आरती और दीपक भी नवविवाहित के रूप में पहली बार सार्वजनिक रूप से दिखे. उन्होंने रिसेप्शन स्थल के बाहर खड़े पपराज़ी के लिए पोज दिया.   नवविवाहित ने कृष्णा अभिषेक और कश्मीरा शाह के साथ भी तस्वीरें खिंचवाईं. आरती ने भी हाथ जोड़कर पैप्स का अभिवादन किया और उनकी शादी के जश्न का हिस्सा बनने के लिए उन्हें धन्यवाद दिया. जोड़े ने बच्चों के बीच मिठाइयां बांटीं.

    गोविंदा की शानदार एंट्री

    प्रशंसक अनिश्चित थे कि क्या गोविंदा आरती की शादी में शामिल होंगे, खासकर जब से वह उनकी शादी से पहले के समारोहों में शामिल नहीं हुए थे. जब गोविंदा ने आरती की शादी में काले रंग की शेरवानी में शानदार एंट्री की तो वह बहुत मुस्कुरा रहे थे, उन्होंने विवाह स्थल के बाहर खड़े पैपराजी का भी हाथ जोड़कर अभिवादन किया. कथित तौर पर, यह एक अरेंज मैरिज है और दोनों की मुलाकात मैचमेकर्स के जरिए हुई थी. वह कई टीवी शोज में नजर आ चुकी हैं. वह बिग बॉस 13 का भी हिस्सा थीं.

    यह भी पढ़े: नोएडा सेक्टर-66 के एक बूथ में दूसरी बार भी EVM मशीन हुई खराब