× होम भारत राज्य खेल एंटरटेनमेंट लाइफस्टाइल क्राइम विजुअल स्टोरीज टेक ज्ञान धर्म दुनिया
शराबी पति ने पत्नी को जुए में हारा, महिला बोली- 'वह मुझे दोस्त के घर...'
महिला ने पुलिस को बताया कि जब पति ने उसे से जुए में हारे हुए शख्स के साथ जाने को कहा तो वह डर गई. उसने जाने से इनकार कर दिया. कारण पूछने पर उसने बताया कि वह जुए में उसे हार गया है. इसलिए जीतने वाले व्यक्ति के घर जाना पड़ेगा.

यूपी के मेरठ से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है. यहां एक महिला ने अपने पति पर गंभीर आरोप लगाए हैं. महिला का कहना है कि उसका पति उसे जुए में हार गया. इसके बाद उसने जीते हुए शख्स के घर जाने को कहा. पुलिस ने पीड़िता की तहरीर पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है. बताया जा रहा है कि जुए में जीतने वाला शख्स उसके पति का दोस्त है. 

मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट का मामला 

महिला ने पुलिस को बताया कि जब पति ने उसे से जुए में हारे हुए शख्स के साथ जाने को कहा तो वह डर गई. उसने जाने से इनकार कर दिया. कारण पूछने पर उसने बताया कि वह जुए में उसे हार गया है. इसलिए जीतने वाले व्यक्ति के घर जाना पड़ेगा. पति के दबाव में आकर महिला घर से भाग गई. इसके बाद मेरठ के थाना लिसाड़ी गेट पहुंचकर उसने पुलिस को पूरी बात बताई.

साथ रहना है तो ये करना ही पड़ेगा

पुलिस ने महिला की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है. आगे की कार्रवाई भी शुरू कर दी गई है. महिला का कहना है कि पति उसके साथ आए दिन मारपीट भी करता है. मायके की संपत्ति अपने नाम कराने की जिद करता है. मैं ये नहीं जानती कि वह मुझे किसके साथ भेजना चाहता था. मैंने उसे पहली बार देखा था. पति धमकी देता है कि साथ रहना है तो ये करना पड़ेगा, वरना कहीं भी जाओ, मुझे कोई फर्क नहीं पड़ता.

Advertisment
सम्बंधित ख़बरें
Copyright © 2022-23 . Bharat24 All rights reserved