सामने आई Varun Natasha के बेबी शॉवर की पहली तस्वीरें, मीरा कपूर हुई शामिल

    अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल अपने आने वाले बच्चे का इंतजार कर रहे हैं ने रविवार रात बेबी शावर की पार्ची रखी. जिसमें शाहिद कपूर की पत्नी मीरा राजपूत भी शामिल थीं.

    सामने आई Varun Natasha के बेबी शॉवर की पहली तस्वीरें, मीरा कपूर हुई शामिल

    मुंबई: अभिनेता वरुण धवन और उनकी पत्नी नताशा दलाल ने रविवार को आने वाले बच्चे के जन्मोत्सव की मेजबानी की. मीरा राजपूत, जो अभिनेता शाहिद कपूर की पत्नी हैं, ने बेबी शॉवर में भाग लिया और विशेष अवसर से एक प्यारी तस्वीर भी साझा की.

    गोदभराई की तस्वीरें

     

    वरुण-नताशा के फैन क्लब के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ तस्वीरें और एक वीडियो पोस्ट किया गया है. तस्वीरों में नताशा सफेद फूलों वाली ऑफ-शोल्डर ड्रेस में बेहद प्यारी लग रही हैं और उन्होंने अपना बेबी बंप को पकड़ रखा है. उनके बगल में पति वरुण खड़े हैं, उन्होंने सफेद टी-शर्ट और उसके ऊपर नीले रंग की फ्लोरल शर्ट पहनी हुई है, उनके साथ उनके दोस्तों का एक समूह भी है.

    एक वीडियो में, वरुण और नताशा ने एक प्यारा सा केक काटा, और उनके दोस्त उनके चारों ओर ताली बजा रहे थे. बैकग्राउंड में 'बधाई और जश्न' का गाना बज रहा है, जिसपर वरुण की मां लाली धवन थिरकती नजर आ रही हैं. इस पार्टी में उनके पति और फिल्म निर्माता डेविड धवन भी मौजूद हैं.

    बेबी शॉवर केक

    मीरा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरीज पर केक की तस्वीर साझा की. यह एक बहुत प्यारा केक है जिसके ऊपर एक प्यारा सा टेडी बना हुआ है. कैप्शन में लिखा है, "बधाई हो वीडी और नताशा,".

    मीरा और नताशा के बीच नजदीकियां तब बढ़ीं जब शाहिद और वरुण हाल ही में दोहा में एक साथ किए गए एक डांस कार्यक्रम में एक-दूसरे के साथ जुड़ गए. नताशा और वरुण की ओर से, उनकी टीम ने रविवार को उनके आवास के बाहर तैनात पपराज़ी को मिठाइयाँ भी बांटी.

    वरुण और नताशा 

    इस साल की शुरुआत में, फरवरी में, वरुण और नताशा ने अपनी गर्भावस्था के बारे में खबर साझा की थी. जोड़े ने एक खूबसूरत तस्वीर पोस्ट की, जिसमें वरुण नताशा के बेबी बंप पर किस करते नजर आ रहे हैं. तस्वीर शेयर करते हुए उन्होंने लिखा, 'हम प्रेग्नेंट हैं, आप सभी के आशीर्वाद और प्यार की जरूरत है #myfamilymystrenght।' वरुण ने 24 जनवरी, 2021 को अपनी लंबे समय से प्रेमिका नताशा के साथ शादी के बंधन में बंध गए. कोरोनोवायरस महामारी के कारण शादी में बहुत कम मेहमानों की उपस्थिति थी.