× होम भारत राज्य खेल एंटरटेनमेंट लाइफस्टाइल क्राइम विजुअल स्टोरीज टेक ज्ञान धर्म दुनिया
Mirzapur के बबलू भैया बनने वाले हैं पिता, 2022 में हुई थी शादी
विक्रांत और शीतल अपनी लाइफ के इस फेज को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड हैं. विक्रांत और शीतल की मुलाकात अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के शूटिंग के दौरान हुई थी.

एक्ट्रर ‘मिर्जापुर’ और ‘द क्रिमिनल जस्टिस’ फेम विक्रांत मैसी जल्द पापा बनने वाले हैं. जानकारी के हिसाब से एक्टर की पत्नी शीतल ठाकुर प्रेग्नेंट हैं और यह कपल जल्द ही अपने बच्चे के पेरेंट बनने वाले हैं. 

पहले बच्चे को लेकर एक्साइटेड और नर्वसनेस

बता दें कि एक रिपोर्ट के मुताबिक विक्रांत मैसी से जुड़े करीबी सोर्स ने बताया कि कपल अपने पहले बच्चे को लेकर थोड़ा एक्साइटेड और थोड़ा नर्वसनेस भी है. विक्रांत और शीतल अपनी लाइफ के इस फेज को लेकर बेहद खुश और एक्साइटेड हैं. हालांकि, अभी तक कपल की तरफ प्रेग्नेंसी की कोई भी अनाउंसमेंट नहीं आई है.

2022 में हुई थी विक्रांत-शीतल की शादी

वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो विक्रांत और शीतल की मुलाकात अल्ट बालाजी की वेब सीरीज ‘ब्रोकन बट ब्यूटीफुल’ के शूटिंग के दौरान हुई थी. इन दोनों ने इस सीरीज में साथ काम किया था. तो वहीं लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद 2019 में कपल ने सगाई की थी.  इसके बाद फरवरी 2022 में कपल शादी के बंधन में बंध गए. 

मैरिड लाइफ को लेकर विक्रांत ने कहीं थी यह बात

तो पिछले साल दिए इंटरव्यू में विक्रांत मैसी ने अपनी शादी के बाद की जिंदगी के बारे में बात की थी. एक्टर ने बताया था कि उनकी शादीशुदा जिंदगी बहुत खूबसूरत चल रही है. आगे उन्होंने कहा था कि ‘शादी के बाद कई चीजें अलग हो गई हैं, पर मैंने अपने बेस्ट फ्रेंड से शादी की है और मैं इससे ज्यादा कुछ नहीं मांग सकता हूं. वहीं जिंदगी में सब कुछ बहुत अच्छा है, मैं इसके लिए भगवान का शुक्रिया करता हूं.

विक्रांत की अपकमिंग फिल्में औरवेब सीरीज

तो वहीं वर्कफ्रंट की बात करें तो विक्रांत जल्द ही आदित्य निंबालकर की की फिल्म 'सेक्टर 36', विधु विनोद चोपड़ा की '12वीं फेल',  तापसी पन्नू की 'फिर आई हसीन दिलरुबा' और देवांग भावसार की 'ब्लैकआउट' में नजर आएंगे. एक्टर के पास इस समय काफी अच्छे प्रोजेक्ट्स भी हैं.

Advertisment
सम्बंधित ख़बरें
Copyright © 2022-23 . Bharat24 All rights reserved