नहीं रहे फिल्म डायरेक्टर Pradeep Sarkar, 67 साल की उम्र में हुआ निधन
परिणीता, लागा चुनरी में दाग, मर्दानी जैसी फिल्मों का निर्देशन करने वाले डायरेक्टर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) का 67 साल की उम्र में निधन हो गया है.

Pradeep Sarkar Death: बॉलीवुड के गलियारे से जुड़ी हाल ही में बड़ी खबर सामने आ रही है. फिल्म डायरेक्टर प्रदीप सरकार (Pradeep Sarkar) का 67 वर्ष की उम्र में निधन हो गया है. उन्होंने परिणीता, लागा चुनरी में दाग, मर्दानी जैसी फिल्मों का निर्देशन किया है और आज शाम 4 बजे सांताक्रुज के श्मशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार किया गया.

डायलिसिस पर थे प्रदीप सरकार 

जानकारी के मुताबिक वो डायलिसिस पर थे और उनके शरीर में पोटेशियम का स्तर काफी कम हो गया था, जिसके चलते उन्हें अस्पताल में भर्ती किया गया था जहां उनका निधन (Pradeep Sarkar Died) हो गया. बॉलीवुड के गलियारे में जब से खबर सामने आई है शोक की लहर दौड़ गई है. फिल्म मेकर हंसल मेहता और नीतू चंद्रा ने डायरेक्टर के निधन की पुष्टि की है. 

अजय देवगन ने जताया शोक

अजय देवगन ने ट्वीट करते हुए लिखा- 'हम में से कुछ लोगों के लिए प्रदीप सरकार, 'दादा' के निधन की खबर पर यकीन कर पाना अभी भी कठिन है। मेरी गहरी संवेदना । मेरी प्रार्थनाएं दिवंगत और उनके परिवार के साथ हैं. आरआईपी दादा.' 

Advertisment
सम्बंधित ख़बरें
Copyright © 2022-23 . Bharat24 All rights reserved