परिणीति चोपड़ा ने साझा किया वीडियो गाया 'अमर सिंह चमकीला' का पंजाबी गाना

    मुंबई : परिणीति चोपड़ा की हाल ही रिलीज 'अमर सिंह चमकीला' के बाद से वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक पंजाबी ट्रैक गाया और अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए एक नोट भी लिखा.

    परिणीति चोपड़ा ने साझा किया वीडियो गाया 'अमर सिंह चमकीला' का पंजाबी गाना

    मुंबई : परिणीति चोपड़ा की हाल ही रिलीज 'अमर सिंह चमकीला' के बाद से वह सोशल मीडिया पर कुछ न कुछ साझा करती नजर आ रही हैं. हाल ही में उन्होंने एक पंजाबी ट्रैक गाया और अपने इंस्टाग्राम पर प्रशंसकों के लिए एक नोट भी लिखा. वीडियो  साझा करते हुए उन्होंने लिखा  "हमें पता था कि यह कहानी खास है, लेकिन "चमकिला और अमरजोत" को जो प्रतिक्रिया मिली है, वह हममें से किसी की भी उम्मीद से परे है. आपके प्यार ने हम सभी को अवाक कर दिया है! जबकि हम इसका बदला कभी नहीं चुका सकते." आपने हमें जो प्यार दिया है, उसके लिए मेरी तरफ से कुछ है, एक गाना जो मुझे गाना पसंद था, और एक गाना जिसके लिए आपने इतना प्यार दिखाया है #अमरजोत #चमकिला!''

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @parineetichopra

     

    फैंस ने कमेंट सेक्शन में दी टिप्पणी

    वीडियो  के साढा होते ही तरह-तरह के कमेंट्स आने लगे- एक यूजर ने लिखा, "उत्कृष्ट अभिनय!! आपने निश्चित रूप से आने वाली कई पीढ़ियों के लिए स्तर ऊंचा कर दिया है." एक अन्य यूजर ने टिप्पणी की, "@parineetichopra का सर्वश्रेष्ठ प्रदर्शन और सर्वश्रेष्ठ फिल्म." अभिनेत्री ने अपने प्रशंसकों के लिए अपनी भावनाएं व्यक्त करते हुए एक भावुक कर देने वाला नोट लिखा.परिणीति ने इंस्टाग्राम पर एक धन्यवाद नोट के साथ सेट से तस्वीरें साझा कीं.

     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     
     

    A post shared by @parineetichopra

     

    फिल्म नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है

    इम्तियाज अली द्वारा निर्देशित, 'अमर सिंह चमकीला' पंजाब के मूल रॉकस्टार की अनकही सच्ची कहानी प्रस्तुत करती है, जो गरीबी की छाया से निकलकर 80 के दशक में अपने संगीत की ताकत के कारण लोकप्रियता की ऊंचाइयों तक पहुंचे. रास्ते में कई दुश्मन मिले, जिनकी वजह से 27 वर्ष की कम उम्र में उनकी हत्या कर दी गई. दिलजीत दोसांझ ने अपने दौर के सबसे ज्यादा बिकने वाले कलाकार 'चमकीला' का किरदार निभाया है. परिणीति ने अमर सिंह चमकीला की पत्नी अमरजोत कौर की भूमिका निभाई है. 'अमर सिंह चमकीला' नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

    यह भी पढ़े: फराह खान की पार्टी में सोनू निगम, अनु मलिक ने 'मैं हूं ना' गाया, प्रशंसकों को फ्लैशबैक में ले गए