Kalki 2898 AD के लिए लोगों का बढ़ा फिर उत्साह- फिल्म एक और सरप्राइज के साथ तैयार

    Kalki 2898 AD बड़े पर्दे पर रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है. दर्शकों के प्रति इस मूवी का उत्साह काफी देखने को मिल रहा है. सप्ताह के अंत में मूवी एक और सरप्राइज लोगों के लिए लाने वाली है.

    Kalki 2898 AD के लिए लोगों का बढ़ा फिर उत्साह- फिल्म एक और सरप्राइज के साथ तैयार

    मुंबई: बहुचर्चित फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ के प्रति लोगों का उत्सार एक बार और बढ़ गया है. दरअसल फिल्म अपने दर्शकों के लिए एक और सरप्राइज लेकर आई है. 

    मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘Kalki 2898 AD’ इस शनिवार को कुछ सरप्राइज़ करने के वादे के साथ एक बार फिर  दर्शकों में उत्साह बढ़ा रहा है. फिल्म ने अपने हालिया पोस्टर से सभी का ध्यान अपनी ओर आकर्षित किया था. जिसमें महानायक अमिताभ बच्चन रहस्यमय लाइन 'समय आ गया है' के साथ प्रकाश की किरण की ओर देख रहे हैं. भविष्य में क्या होने वाला है इसको लेकर इसके बारे में अटकलें तेज हो गई हैं. 

    सप्ताह के अंत में होगा बड़ा ऐलान 

    सस्पेंश से पर्दा तब हटा जब कुछ ही समय बाद उनके चरित्र अश्वत्थामा की पहली झलक सामने आई. ऐसा लगता है कि टीम कल्कि अपने दर्शकों को आकर्षित करने में सफल है, क्योंकि कुछ ही समय पहले, उन्होंने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया हैंडल पर इस सप्ताह के अंत के लिए निर्धारित एक और घोषणा की है.

    यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election 2024 : जानें 2nd फेज की 88 सीटें में से कितनी BJP-NDA, कितनी कांग्रेस के पास हैं

    सोशल मीडिया पर शेयर हुआ दमदार वीडियो 

    उन्होंने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, ''समय आ गया है! कल शाम 5 बजे होगी घोषणा. बने रहें." इस वीडियो में अमताभ बच्चन की दमदार आवाज के साथ "अंतिम युद्ध का समय आ गया है" जैसे शब्द गूंजते हैं, इस सप्ताह के अंत में निर्माताओं के पास क्या है, इसके इतंजार में सभी उत्साहित हैं. 

    फिल्म ये स्टारकास्ट हैं शामिल 

    बता दें 'कल्कि 2898 एडी' नाग अश्विन द्वारा निर्देशित एक कई भाषाओं की फिल्म है, जिसमें अमिताभ बच्चन, कमल हासन, प्रभास, दीपिका पादुकोण और दिशा पटानी जैसे कई कलाकार शामिल हैं और  यह फिल्म वैजयंती मूवीज द्वारा निर्मित है.

    यह भी पढे़ं : Lok Sabha Election 2024 : दूसरे चरण में 21 फीसदी उम्मीदवार दागी, 14% पर गंभीर आपराधिक मामले